Top 5 best गाड़ी वाला game download करें (2021)

Top 5 best गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करें | हेलो दोस्तों, अगर आप भी अच्छे-अच्छे गाड़ी वाले गेम की तलाश कर रहे हैं और play store पर search कर रहे हैं तो आज आपको इस article में 5 best गाड़ी वाला गेम की list दी गई है. हमने यहां पर कुछ गाड़ी के गेम के बारे में आपको जानकारी दी है और इसके प्ले स्टोर पर करोड़ों में डाउनलोड है. तो अगर आप भी गाड़ी वाला गेम खेलने के शौकीन है तो इस आर्टिकल को आप पूरा जरूर पढ़ें.

gadi wala game download
gadi wala game download


आज हर किसी के पास smartphone

होता है और वे लोग अपने phone में game download करना चाहते हैं. play store पर आपको अनगिनत games मिल जाएंगे जिन्हें download करके आप उस गेम को खेल सकते हैं. गेम भी बहुत प्रकार के होते हैं जैसे की multimedia game, गाड़ी वाला game, train वाला game, पजल solve करने वाला गेम, बैटल गेम, लूडो गेम और इसी तरह के कई प्रकार के गेम होते है. 

यहां पर हम इन सभी प्रकार के गेम के बारे में तो बात नहीं करने वाले हैं पर अगर आप गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां पर आपको गाड़ी वाला गेम डाउनलोड कैसे करें इसकी जानकारी दी गई है. और हमने 5 सबसे अच्छे गाड़ी वाला game (car game for android and iOS) आपके लिए ढूंढ के रखे हैं जिन्हें आप अपने फोन में डाउनलोड करके उस गेम का मजा ले सकते है.

यहां पर आपको जो गाड़ी के गेम की लिस्ट बताई गई है वह सारे games play store पर available है. आप सीधे प्ले स्टोर पर gadi wala game सर्च करके गेम को डाउनलोड कर सकते हैं और इस आर्टिकल में भी आपको गेम डाउनलोड करने का option दिया गया है.

Top 5 best गाड़ी वाला game download करें

दोस्तों जब हम बात करते हैं अच्छे-अच्छे गेम की तो उसमें बहुत सारी चीजें शामिल होती है तभी वह एक अच्छा गेम कहलाता है. जैसे कि उस game का graphic design कैसा है, क्या वो game सभी प्रकार के mobile में बिना किसी परेशानी के चलाया जा सकता है कि नहीं, इसके अलावा भी बहुत सारी चीज़े शामिल होती है और कुछ चीजें हमारे फोन पर भी depend करती है जैसे कि हमारा फोन कैसा है. अगर गेम की size बहुत बड़ी है और आपके phone की RAM ज्यादा नहीं है तो हो सकता है उस game को खेलते समय आपको परेशानी हो.

इस आर्टिकल में हमने आपको जो 5 best गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करने के बारे में बताया है वह सभी गेम बहुत अच्छे हैं और कम size के हैं. और उसका graphic design भी बहुत अच्छा है. इसलिए आप इस गेम को किसी भी मोबाइल में आसानी से चला सकते हैं और खेलने का लुफ्त उठा सकते हैं.

तो चलिए एक एक करके जानते हैं 5 बेहतरीन gadi wala game download कौन से हैं और इसे डाउनलोड कहां से करें.

1. Dr. driving game (सबसे अच्छा गाड़ी वाला game)

दोस्तों यह भी एक बहुत popular गाड़ी वाला गेम है. सबसे पहले मैं आपको इस गेम की खासियत बता देता हूं और इसमें लेवल कंप्लीट कैसे किया जाता है यह भी बताता हूं. इस गेम में आपको इस प्रकार से गाड़ी चलानी होती है कि आपकी गाड़ी किसी दूसरी गाड़ी को touch ना करें और किसी दूसरी जगह को भी टच नहीं होना चाहिए. मतलब कि अगर आपकी गाड़ी किसी जगह टच हो गई तो फिर आप हार जाएंगे. और अंत में आपको गाड़ी को park करना होता है अगर आप सफलतापूर्वक गाड़ी को park कर लेते हैं तो आप जीत जाते हैं. तो कुछ इस तरह इस गेम को खेला जाता है और यह बहुत अच्छा गाड़ी वाला game है (car वाला गेम). और इस game को खेलते समय आप बोर नहीं होंगे बल्कि आपको मजा आएगा.

play store पर इस गेम के 100M से भी ज्यादा downloads है और इस game को 4.2 की अच्छी rating दी गई और इस गेम का size भी बहुत कम है मात्र 12MB का है. आप इस गाड़ी गेम को play store से download कर सकते हैं.

Dr. driving download

2. Hill climb racing

दोस्तों गाड़ी वाला गेम के लिस्ट में यह भी एक बहुत बढ़िया गेम है. इस गेम को आप आसानी से खेल सकते हैं और यह बहुत अच्छा गेम है. यह गेम बहुत लोकप्रिय है. यह एक 2D game है. इस गेम में आपको खड्डे वाले रास्ते पर गाड़ी चलानी होती है और आपको गाड़ी को balance करना होता है. जब चढ़ान वाला रास्ता आता है तब आपकी गाड़ी उछलती है और आपको अपनी गाड़ी को बैलेंस करना होता है ताकि वह पलट ना जाए. अगर आपकी गाड़ी पलट गई तो आप out हो जाएंगे. आपको गाड़ी को अच्छे से बैलेंस करके पूरे रास्ते को पार करना होता है. और आपको coins भी collect करने पड़ते हैं. तो कुछ इस प्रकार इस game को खेला जाता है और इस गेम को खेलने में भी बहुत मजा आता है.

500M से भी ज्यादा लोगों ने यह गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करा है और इस गेम को भी 4.3 की अच्छी रेटिंग मिली है. इस गेम की साइज  55MB की है. play store पर यह गेम उपलब्ध है.

 

Hill climb Download

Also read:

3. Racing in car 2

यह गेम भी Dr. driving game की तरह है. आपको इस game के अंदर दूसरी गाड़ियों को ओवरटेक करना होता है और आप जितनी चाहे उतनी तेज गाड़ी को चला सकते हैं और आपको इसमें cons collect करने होते हैं और उन coins का उपयोग आप दूसरी गाड़ी unlock करने के लिए कर सकते हैं. इस गेम में आपको 3D view मिलता है. different-different location दिए जाते हैं. यह भी एक best गाड़ी वाला गेम है. इसे आप डाउनलोड करके खेल सकते हैं और इस game का मजा उठा सकते हैं.

Play store पर इस game को 100M से ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके हैं और इस गेम का size 64MB है और इसे 4 की rating दी गई है. यह गाड़ी वाला गेम भी play store पर available है download करने के लिए.

 

Dr. driving download

 

4. mountain climb 4X4

यह भी एक बहुत बढ़िया गाड़ी वाला गेम download करने के लिए उपलब्ध है. इस गेम में आपको गाड़ी को एक hill के ऊपर पहुचाना होता है और इसमें आपका बहुत ध्यान से गाड़ी चलानी पड़ती है. इसमें आपको चढ़ाई वाले रास्ते मिलेंगे और उन रास्तों के जरिए आपको हिल पर गाड़ी चलानी होती है. बात करें इस गेम के graphics की तो वह बहुत ही बढ़िया है. इस गेम के environment को भी आप change कर सकते हैं और आप चाहे तो गाड़ी के कलर को change कर सकते हैं, स्टेरिंग व्हील को चेंज कर सकते हैं. मतलब कि आप गाड़ी के पूरे के पूरे appearance को change कर सकते हैं. अपने हिसाब से. और जैसे-जैसे आप इस गेम के level को पूरा करते जाएंगे वैसे-वैसे मुश्किल लेवल आपको आते हैं.

बात करें इस गेम के popularity की तो इसे अब तक 50M लोगों ने डाउनलोड करा हुआ है और इस गेम को भी 4 की rating दी गई है और इस game का size 43MB है. यह गेम भी play store पर उपलब्ध है.

 

Dr. driving download

 

5. Real city car driver (best car game to download)

यह भी एक बहुत लोकप्रिय गेम है. इस गेम का ग्राफिक आपको बहुत पसंद आएगा. इस गेम में आपको एक शहर में land कराया जाता है और वहां पर आपको बहुत सारी गाड़ियां दिखाई देती है. आप उनमें से किसी भी गाड़ी को चला सकते हैं और पूरे शहर में घूम सकते हैं. अप जिस रास्ते पर जाना चाहे उस रास्ते पर जा सकते हैं. यह आपको एक realistic view देता है. मतलब कि एकदम real वाली feeling आती है. इस गेम में आपको केवल शहरों के street में गाड़ी को चलाना होता है मतलब कि घूमना होता है. अगर आप गाड़ी वाला गेम खेलने के शौकीन है तो यह गेम आपको बहुत पसंद आएगी.

बात करें इस गेम के लोकप्रियता की तो इस गेम को 50M से भी ज्यादा लोग खेल रहे हैं. इसको भी चार की rating दी गई है और बात करें इस गेम के साइज की तो इस गैम का साइज़ मात्र 16MB है.

 

Dr. driving download

 

Computer में गाड़ी वाला गेम download कोनसा करे 2021

ऊपर हमने जो आपको 5 अच्छे गाड़ी वाला गेम के बारेमे बताया उसे आप mobile में download करके खेल सकते है. computer में भी बहोत सारे car game होते है जिसे आप download कर सकते है और उस game को खेल सकते है. जिन लोगो को computer में गाड़ी वाला game खेलने का शौक है उनके लीये निचे बताया गया गाड़ी का गेम सबसे best है.

vice city ( सबसे अच्छा गाड़ी वाला game to download)

दोस्तों
अगर आप गेम खेलने के शौकीन हैं तो अपने vice city game का नाम तो जरूर सुना
होगा. यह एक बेहतरीन गेम है और दुनिया भर में करोड़ों लोग इस गेम को खेलने का
मजा भी ले रहे हैं. कुछ गाड़ी वाले गेम ऐसे होते हैं जिनमें आप केवल एक ही
गाड़ी को चला सकते है, मतलब की car racing टाइप का गेम. पर इस गेम में आप
गाड़ी को बदल भी सकते हैं. आपको जो भी गाड़ी पसंद आए उस गाड़ी को आप इस गेम
के अंदर चला सकते हैं. और इसमें आपको जो graphics दिया गया है वह कमाल का
है. इस गेम के अंदर आपको शहर का map दिया जाता है और कुछ levels होते हैं
जिन्हें आपको पूरा करना होता है. अगर आप level पूरा नहीं करना चाहते तो आप
केवल गाड़ी चलाने का लुफ्त भी इस गेम में ले सकते हैं.

 Also read:

Conclusion:

उम्मीद करते हैं कि आपको ऊपर बताया गया गाड़ी वाला गेम पसंद आए होंगे और आप भी उन गेम को खेलना चाहोगे. यहां पर हमने गेम की popularity और उस game के best graphics के आधार पर अच्छे-अच्छे गेम के बारे में आपको बताया है. अगर आप भी गाड़ी वाला game download करना चाहते हैं तो आप इनमें से किसी भी गेम को डाउनलोड करके खेल सकते हैं. साथ में मेने आपको कंप्यूटर के लिए अच्छा गाड़ी वाला गेम डाउनलोड कोनसा करना चाहीये उसकी जानकारी भी दी है.

अगर आप play store पर सर्च करेंगे गाड़ी वाला गेम डाउनलोड, best car racing game to download, car game तो आपको बहोत सारे game मिल जाएंगे. अगर आपको इन 5 best गाड़ी वाला game में से कोई game पसंद नहीं है तो आप प्ले स्टोर पर सर्च करके दूसरे गेम को डाउनलोड कर सकते हैं और खेल सकते हैं. 

इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले. इसी तरह के लेख पढ़ने के लिए हमारे blog को जरूर follow करें. धन्यवाद.

Leave a Comment