Google pay go India offer क्या है और cashback कैसे कमाए

Google pay go India offer क्या है | हेलो दोस्तों, आज के इस article में मैं आपको google pay के द्वारा launch किया गया go India offer के बारे में जानकारी देने वाला हूं कि आखिर यह गो इंडिया ऑफर क्या है और इसमें participate कर के cashback कैसे कमाए. दोस्तों गूगल पे हर दिन कुछ ना कुछ ऑफर लेकर आता रहता है और साल में एक या दो ऑफर ऐसे भी होते हैं जिसके जरिए आपको ज्यादा कैशबैक मिलता है और ऐसी ही एक offer google pay ने लांच की है.

google pay go India offer kya hai


तो अगर आप भी इस offer का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें और समझे कि इस go india offer के जरिए cashback कैसे मिल सकता है. तो चलिए आज का यह आर्टिकल शुरू करते हैं और जानते हैं कि google pay go India offer क्या है.

Google pay go India offer क्या है

बाकी offers की तरह यह भी एक offer ही है पर यह थोड़ा हटके है. यह एक प्रकार का गेम है जिसे आप को खेलना है और गेम पूरा होने के बाद आपको कुछ कैशबैक मिलेगा. आपको minimum ₹101 मिलेंगे और maximum ₹501 तक मिलेंगे. 

तो अगर आप भी इस google pay go India offer का फायदा उठाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें. क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि गूगल पे गो इंडिया ऑफर को पूरा कैसे करें और कैशबैक कैसे पाए. 

सबसे पहले मैं आपको बता दूं कि गूगल पे गो इंडिया ऑफर कैसे काम करता है और आपको कैशबैक कैसे मिलेगा.

Google pay go India offer कैसे काम करता है

इस offer में आपको भारत का नक्शा दिया गया होगा. और आपको सबसे पहले किसी एक city को select करना है और उस city से भारत के अलग-अलग दूसरे city को visit करना है. यह एक प्रकार का game ही है. और भारत के अलग-अलग city को visit करने के लिए आपको ticket और kilometers (KM) की जरूरत पड़ेगी. शुरुआत में आपको 2 tickets और 3000 KM दिए जाएंगे. इसके जरिए आप 3-4 city को visit कर पाएंगे. और सारे city को visit करने के लिए आपको टिकट और किलोमीटर collect करने होंगे.  और google pay go India offer के लिए ticket कैसे collect करें इसकी जानकारी दी गई है. 

और जब आप भारत के सभी city (प्रदेशों) को visit कर लेंगे तो आपको एक cashback मिलेगा जिसमें आपको ₹101 से लेकर ₹501 तक मिलेंगे.

तो कुछ इस तरहgoogle pay go India offer काम करता है. तो चलिए अभी इस ऑफर का लाभ कैसे उठाएं इसके बारे में जानते हैं.

Google pay go India offer earn up to ₹501 cashback

तो चलिए अब हम इस ऑफर का पूरा process आपको बताते हैं कि आपको क्या-क्या करना होगा, कैसे इस ऑफर में participate किया जाता है और google pay go India offer की पूरी जानकारी आपको नीचे दी गई है इसे ध्यान से पढ़ें और इस ऑफर का लाभ उठाएं.

1. google pay go India offer का लाभ उठाने के लिए आपके पास google pay account होना चाहिए मतलब की आपके phone में google pay app install हुआ होना चाहिए और उसमें आपका account होना चाहिए तभी आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे.

अगर अभी तक आपने google pay app को install नहीं किया है तो आप google pay app को डाउनलोड करें और उसमे अपना account बनाए. 

 

Download Google Pay

 

Cashback पाने के लिए Apply promo code: nu4ad1q

2. फिर आपको google pay app के Home page को थोड़ा सा scroll down करना है और नीचे आपको go India करके एक option मिलेगा जिस पर आप को click करना है. अगर आपको कोई option  नहीं दिखाई दे रहा है तो चिंता ना करें कुछ ही दिनों के अंदर आपके गूगल पे अकाउंट में भी ये ऑप्शन दिखाई देने लगेगा और इस ऑप्शन को आप offer और rewards option के बाजू में पाएंगे.

google pay go India offer


3. जैसे ही आप go India वाले section पर क्लिक करेंगे उसके बाद एक नयी स्क्रीन ओपन होगी जिसमें आपको enter game पर क्लिक करना है. अगर आपको कमिंग सून लिखा हुआ आ रहा है तो चिंता ना करें कुछ दिन में आपके अकाउंट में भी यह इनेबल हो जाएगा.

4. फिर आपको start play पर click करना है. इस screen में आपको इस game का पूरा process दिया गया है कि आपको यह गेम कैसे खेलना है और आपको कैशबैक कैसे मिलेगा.

5. जैसे ही आप start play पर click करेंगे तो आपको India का map दिखाई देगा जिसमें से आपको किसी एक सिटी को select करना है. आपको अमृतसर और बेंगलुरु दो city दिए गए हैं आपको किसी भी एक city पर क्लिक करना है और फिर Let’s go button पर click करना.

6.  फिर उसके बाद वाली screen में आपको एक flying image दिखाई दे रहा होगा आपको उस पर click करना है. जैसे ही आप उस flying image पर click करेंगे तो आपको 2 ticket मिलेंगे. और साथ में आपको 3000 KM भी मिलेंगे. फिर आपको Next button पर click करना.

जब आप दुसरे city को visit करते है तो आपका 1 ticket खर्च हो जाता है. और साथ में कुछ KM भी खर्च होता है.

7.  फिर उसके बाद वाली screen में आप जिसभी city को visit करना चाहते हैं उस city के नीचे Go बटन होगा आपको उस बटन पर क्लिक कर लेना है. जैसे ही आप Go बटन पर click करेंगे तो सबसे पहले आपने जो भी city select किया होगा उस city से अभी आपने जो city को select किया है उन दोनों city के बीच में जो भी अंतर होगा उतना किलोमीटर आपके points में से cut हो जाएंगे. 

8. अभी तक आपने केवल 2 city को visit किया है और इसी तरह आपको भारत के सभी प्रदेशों को visit करना है. और जैसे-जैसे आप अलग-अलग city को visit करते जाएंगे आपकोgoogle pay की तरफ से rewards भी मिलेंगे. और इन rewards का उपयोग आप इस गेम में भी कर पाएंगे.

9. शुरुआत में आपको 2 tickets और 3000 KM दिए जाएंगे. पर इतने किलोमीटर में आप पूरे India के अलग-अलग प्रदेशों को visit नहीं कर पाएंगे. तो इसलिए आपको और ज्यादा किलोमीटर (KM) की जरूरत पड़ेगी और ज्यादा KM लेने के लिए आप google pay के जरिए mobile recharge, DTH recharge कर सकते हैं, किसी मर्चेंट को pay भी कर सकते हैं.

और जब भी आप कोई transaction करेंगे या फिर recharge करेंगे तो आपको कुछ KM दिए जाएंगे जिनका उपयोग करके आप अलग-अलग city को visit कर पाएंगे और साथ में आपको tickets भी दिए जाएंगे. और ठीक इसी तरह आपको tickets और KM collect करने होंगे और भारत के सभी प्रदेशों को visit करना होगा.

आप यह मत समझना की आपको भारत के सभी शहर को visit करना है नहीं ऐसा कुछ नहीं है. मान लो आप ने मुंबई को visit किया तो पूरा महाराष्ट्र visit हो जाएगा. फिर अगर आप मुंबई से अमृतसर visit करेंगे तो साथ में राजस्थान, मध्य प्रदेश के सभी प्रदेश भी visit हो जाएंगे अपने आप.

बस आपको टिकट और किलोमीटर कलेक्ट करने हैं और उनका इस्तेमाल इस टास्क को पूरा करने के लिए करना है. जैसे ही आप भारत के सभी प्रदेशों को विजिट कर लेंगे उसके बाद आपको एक scratch card दिया जाएगा. और उस scratch card में आपको मिनिमम ₹101 से लेकर ₹501 तक का cashback मिलेगा.

और सबसे महत्वपूर्ण बात कि आपको इस task को 25 नवंबर से पहले पूरा करना होगा क्योंकि यह ऑफर 25 नवंबर तक ही सीमित है. 

Also read:

Google pay go India offer के लिए tickets और KM कैसे collect करें.

इस google pay India offer को पूरा करने के लिए आपको टिकट और किलोमीटर की आवश्यकता पड़ेगी. इसके बिना आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे और इस task को पूरा नहीं कर पाएंगे. तो बात आती है कि google pay India offer के लिए KM और tickets collect कैसे करें.

उसके लिए आप google pay के जरिए मोबाइल रिचार्ज करें, DTH रिचार्ज करें या फिर आप किसी मर्चेंट को pay भी कर सकते हो. और इसमें tickets और KM collect करने का एक और तरीका भी है. अगर आपके पास एक ticket है तो आप उसे अपने मित्रों को share करें और जब आपका मित्र उस link पर click करके उस ticket को collect करेगा तो उसको भी एक टिकट मिलेगा और आपको भी एक टिकट मिलेगा.

और जब आप अलग-अलग city को visit करेंगे तो आपको कुछ coupons भी दिए जाएंगे जिसका इस्तेमाल अब शॉपिंग करने के लिए भी कर सकेंगे.

अगर आप देखना चाहते हैं कि अभी तक आपने कितने cities को visit किया है तो सबसे पहले आपको Go India option पर click करना है और उसके बाद वाली screen में आपको ऊपर your map का एक option मिलेगा आपको उस पर क्लिक करना है. और ठीक उसके ऊपर आपको KM और Tickets भी दखाई देंगे की कितने KM और tickets बचे है.

go india offer google pay


जैसे ही आप your map वाले आप्शन करेंगे आपको India का map दिखाई देगा और उसमें आपको बताया जाएगा  कि आपने अभी तक कितने city को visit किया है और कितने बाकी है.

जैसे की आप निचे screenshot में देख सकते है की मेने लगभग पूरा south India को visit कर लिया है और अभी पूरा visit करना बाकि है.

google pay go india offer cashback

Conclusion:

तो कुछ इस तरह आप google pay go india offer का लाभ उठा सकते हैं और cashback पा सकते हैं. तो हम उम्मीद करते हैं कि आपको समझ में आ गया होगा यह google pay go India offer क्या है और google pay go India offer से cashback कैसे मिलेगा और इस ऑफर में दिए गए task को पूरा करने के लिए tickets और kilometers (KM) कैसे collect करें.

मैं जानता हूं कि आप लोगों को अभी भी समझने में थोड़ी मुश्केली हो रही होंगी पर जैसे-जैसे आप यह करते जाएंगे आपको सारी चीजें समझ में आ जाएगी. फिर भी अगर आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमें नीचे comment करके जरूर बताएं.

इस post को आप अपने मित्रों को जरूर share करें ताकि वह भी इस google pay go India offer लाभ उठा सके. और आपके पास जो टिकट है उन्हें भी अपने मित्रों को share जरूर करें ताकि वह भी एक ticket पा सके और आपको भी एक ticket मिल सके जिससे आप दोनों को फायदा होगा. धन्यवाद.

1 thought on “Google pay go India offer क्या है और cashback कैसे कमाए”

Leave a Comment