रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए 2021 में

रोजधन एप से पैसे कैसे कमाएbest earning apps in India. हेलो दोस्तों, आप सभी का स्वागत है आज के इस नए आर्टिकल में. आज का यह आर्टिकल बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाला है. क्योंकि इस आर्टिकल में मैं आपको ऐसी ऐप के बारे में बताने वाला हूं जिसका इस्तेमाल करके आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं.


ऑनलाइन पैसे कमाने के तो बहुत सारे तरीके होते हैं. जिसे आप घर बैठे आसानी से कर सकते हैं. जिनमें से कुछ तरीके ऐसे होते हैं जिनके लिए आपको बहुत मेहनत करनी पड़ती है और कुछ तरीके ऐसे होते हैं जिसके लिए आपको बहुत मेहनत तो नहीं करनी पड़ती पर अगर आप थोड़ी सी भी मेहनत करोगे तब आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं.

Rozdhan app se paise kaise kamaye
Rozdhan app se paise kaise kamaye

तो इन्हीं में से एक तरीका है और earning app का इस्तेमाल करके पैसे कमाने अब ये earning app से पैसे कैसे कमाए? आपको सभी प्रकार की जानकारी इस लेख में मिल जाएगी. 

आपको play store में तो बहुत सारी earning app मिल जाएगी. पर उनमें से ज्यादातर एप्प fake होती हैं. जो कि आपको बिल्कुल भी पैसे नहीं देती. और कुछ ऐसी real app होती है जो आपको पैसा देती है.  तो आज में आपको ऐसी ही एक रियल ऐप के बारे में बताने वाला हूं जिसके जरिए आप आसानी से कर बैठे पैसे कमा सकते हैं.

Also Read:

 

Rozdhan app के बारेमे जांनकारी 



मैं यहां पर बात करने वाला हूं रोजधन एप के बारे में. आप में से बहुत लोगों को  सवाल होगा कि रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए  और क्या रोजधन ऐप सही में पैसे देती है? तो इनका जवाब है हां. Roz Dhan ऐप आपको सही में पैसे देती है. आप उन पैसों को पेटीएम के जरिए withdraw कर सकते हैं. 


तो चलिए आब जन लेते है की रोज़धन एप  से पैसे कैसे कमाए और रोज़धन एप कैसे डाउनलोड करते है.


रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए – How to earn money from Rozdhan app



रोजधन एप एक online earning app है. उस ऐप में आपको पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके मिल जाते हैं. जैसे कि आप  उसमें दिए गए आर्टिकल को पढ़कर पैसे कमा सकते हैं, अपने दोस्तों को रेफर कर के भी पैसे कमा सकते हैं और गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं.


तो उसके लिए आपको सबसे पहले रोजधन ऐप को डाउनलोड करना होगा जिसकी लिंक आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगी. तो सबसे पहले आप यह जान लीजिए कि Rozdhan app कैसे चलते है और आप रोजधन एप से कैसे पैसे कमा सकते हैं.

रोज़धन एप कैसे चलाये 



यहाँ पर में आपकोरोज़धन एप के बारेमे पूरी जानकारी बताने वाला हु और रोजधन एप को कैसे चलते है इसके बारेमे हम step by step जानते है.

 Rozdhan App में Log In कैसे करे



जब आप RozDhan को पहली बार install करोगे तब आपको लॉग इन करने को बोला जाएगा. पर सबसे पहले आपको RozDhan app में अपना अकाउंट बनाना होगा. आप तीन तरीकों से RozDhan app मैं लॉगइन कर सकते हो,

आपको जो भी तरीका सही लगे  आप उस तरीके से Rozdhan में login कर सकते हो. अगर अपना फोन नंबर से लॉगइन करना चाहते हो तो आप अपना phone number डाल के login कर सकते हो.
best earning apps in india
best earning apps in india
जब आप इस app में लॉगिन हो जाओगे तब आपको सबसे पहले अपनी भाषा चुनने के लिए बोला जाएगा. जहां पर आपको कहीं सारी भाषा का option दिए गए होगे. आप चाहे तो हिंदी में सिलेक्ट कर सकते हैं तेलुगु में या फिर इंग्लिश में भी कर सकते हो.

भाषा सिलेक्ट करने के बाद आपसे कुछ permission मांगेगा जिसे आप दे भी सकते हो या फिर नहीं भी दे सकते. आप simply उस step को skip कर सकते हो.

रोज़धन एप से ज्यादा पैसे कैसे कमाए – रोज़धन एप से ज्यादा पैसे कमाने के तरीके


आपको इस ऐप में Daily bonus भी मिलता है. उसके लिए आपको सिर्फ check in वाले बटन पर क्लिक करना होगा. तो आपको daily bonus मिल जाएगा.
RozDhan app se paise kaise kamaye
RozDhan app se paise kaise kamaye

इस ऐप में आप जो भी earning करोगे वह पहले coin के रूप में आपको मिलेगी और 24 घंटे के बाद वह coin ऑटोमेटिकली RS में convert हो जाते हैं.


सबसे नीचे आपको चार तरह के मैन्यू मिल जाता है.


  • Home
  • Earn money
  • Games
  • Me
Home वाले section में आपको बहुत सारे आर्टिकल मिल जाते हैं जिसे पढ़कर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं.

Earn money वाले सेक्शन में आपको कुछ Task दिए जाते हैं जैसे पूरा करके भी आप पैसे कमा सकते हैं. Daily bonus बाला ऑप्शन भी इसी सेक्शन में आता है जो आपको हर रोज मिलता है.

और उसके बाद आप इस ऐप के अंदर गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं.


क्या आपने यह पोस्ट पढ़ा है : online पैसे कमाने के पांच बेहतरीन तरीके

और चौथे ऑप्शन में आपको अपने अकाउंट के बारे में जानकारी मिल जाएगी. जैसे की  आपने आज कितने रुपए कमाए, किस तरह से कमाए, आपने कितने पैसों को withdraw किया, आपने किन-किन दोस्तों को रेफर किया वह सब जानकारी आपको इस  वाले section में मिल जाएगी.

इस ऐप के अंदर आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जाएंगे जिसके जरिए आप आसानी से coin कमा सकते हो. और उन coin को RS में convert कर सकते हो. अब आपके मन में सवाल होगा  कि अब हमने यह तो जान लिया कि हम रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए पर रोज़धन अप्प से पैसे कैसे Withdraw करें और किस तरह से करें.

रोज़धन अप्प से पैसे कैसे निकाले


रोजधन एप में आप अपने पैसों को Paytm के जरिए withdraw कर सकते हैं. रोजधन एप से पैसों को withdraw करने के लिए आपके अकाउंट में कम से कम ₹200 होने  चाहिए. और आप  बड़ी ही आसानी से ₹200 कमा सकते हैं अगर आप थोड़ी सी भी मेहनत करते हो तो.
 
अगर अआपने अभी तक Paytm अकाउंट नहीं बनाया है तो आप यह पोस्ट पढ़े: Paytm account कैसे बनाये और इस्तेमाल कैसे करे

जब आप पहली बार रोजधन ऐप को इंस्टॉल करोगे और उसमें लॉगइन करोगे तो आपको तुरंत ही ₹25 का sign up बोनस मिलेगा.

अगर आपको यह ऐप अच्छा लगा तो आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं और घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं.

रोजधन एप के बारेमे सवाल जिन्हें लोग अक्सर पूछते है

1. क्या रोजधन एप से सही में पैसे कमा सकते है?

 जी हा. आप रोजधन एप से सही में पैसे कमा सकते है. और आप जितना रोजधन एप को यूज़ करोगे आप उतना ही ज्यादा पैसे कमा पाओगे.  

2. रोजधन एप सही है या फ्रौड?

Rozdhan app 1 popular earning app है. और लाखो लोग इसका इस्तेमाल कर रहे है और पैसे कमा रहे है. अभी निर्णय आपकी ऊपर है. 

conclusion :


इस आर्टिकल में मैंने आपको बताया कि रोजधन एप से पैसे कैसे कमाए और रोजधन एप से किस तरह से पैसे कमा सकते हैं और रोज़धन अप्प से पैसे कैसे withdraw करे, कैसे निकले.

Also Read :



RozDhan App यह एक बहुत ही बढ़िया ऐप है पैसे कमाने के लिए. अगर आप student हो या फिर कुछ भी काम कर रहे हो तो साथ में आप इस ऐप का इस्तेमाल करके भी पैसे कमा सकते हैं. और उन पैसों को आसानी से आप paytm में withdraw कर सकते हैं. RozDhan App एक बहुत ही बढ़िया application है ( best earning app in India ) आपको इसे एक बार use जरूर करना चाहिए.


अब मैं आशा करता हूं कि आप कोई आर्टिकल पसंद आया होगा. और आपको पता चल गया होगा कि रोजधन एप से पैसे किस तरह से कमाए जाते हैं. तो ज्यादा देरी ना करते हुए आप अभी पैसे कमाना शुरू कर दीजिए. और अगर यह लेख आपको पसंद आया हो तो इसे अपने दोस्तों को भी शेयर जरूर करें. धन्यवाद.

Leave a Comment